ब्लौग से 50,000 बनाए!!!

आज मेरा ब्लौग पढने वालों की संख्या 50,000 पार कर गयी है.

मेरे ब्लौग पर आने वालों तथा सभी ब्लौगर बंधुओं ने जिस प्रकार मेरा उत्साह बढाया उसके लिये आप सभी का हार्दिक धन्यवाद.

इस ब्लौग पर मैंने बहुत सी हास्य कवीतायें, शिक्षाप्रद कहानीयां व मेरी अपनी रचनाएं हैं.

मेरी सबसे ज्यादा पढी जाने वाली पोस्ट:

क्या वाकई भगवान हमें देख रहा है
2,989 views

वेद प्रकाश जी की एक “डबल हास्य” कविता
1,988 views

बीरबल का जन्म
1,833 views

Blog Stats Summary Tables

Total views: 50,000

Busiest day: 331 — Friday, August 22, 2008

Views today: 84

Totals
Posts: 200

Comments: 776

Categories: 14

Tags: 607

यह भी खूब रही

14 responses to “ब्लौग से 50,000 बनाए!!!

  1. बधाई हो आपको । यह आँकड़ा और प्रगति करे ।

  2. बहुत बाधाई जी

    प्रगति के शिखर पर चढते रहे शुभकामना

    अभार

  3. bahut bahut mubarak aur shubhkamnayen

  4. बहुत बहुत बधाई. शीघ्र लखपति बनने के लिए शुभकामनाऐं.

  5. बहुत बहुत बधाई ..

  6. इम्प्रेसिव जी! बधाई!

  7. Pryas ji aapne jo sanklan kiya hai hindi jagat ke liye amuly hai aur hamare jiven ek naya utsha ,umang le kar aya hai. Aapka danywad.

  8. Pryas ji aapne jo sanklan kiya hai hindi jagat ke liye amuly hai aur hamare jiven main ek naya utsha ,umang le kar aya hai. Aapka danywad.