फीड में अवाँछनीय अक्षर आने के कारण एग्रीगेटर पर नहीं दिख रही थी

मेरे ब्लाग की फीड में अवाँछनीय अक्षर आने के कारण एक्स एम एल फाईल में समस्या आ गयी थी. मैंने कोशिश करके उसे ठीक कर लिया.

इससे मैंने ये सिखा कि यदि किसी कारणवश आपकी कोई पोस्ट एग्रीगेटर पर नहीं दिखती और बाद में समस्या ठीक करने पर वह ताजा पोस्टों में नहीं अपीतु जिस तिथी में वह लिखी गयी थी उसी क्रम में वह दिखाई जाएगी.

5 responses to “फीड में अवाँछनीय अक्षर आने के कारण एग्रीगेटर पर नहीं दिख रही थी

  1. चलो सीखा अच्‍छा किया, हमें सिखा दिया और भी अच्‍छा किया।

  2. चलिये, समस्या का समाधान हो गया और नई चीज सीख भी गये. बधाई.

  3. तेताला ब्लाग एग्रीगेटर पर नहीं दिख रहा है। समाधान करें बंधु। निकालें कैसे उसमें से बुरे तंतु।

    http://tetalaa.blogspot.com/

  4. वर्ड प्रेस चिट्ठे में कभी फीड में भी गड़बड़ी हो जाती है और कभी दिखायी भी नहीं देती। मेरे साथ भी हो चुका है। इसके निदान के लिये मैंने यहां और यहां लिखा है।