नारद और ब्लौगवाणी मेरी पोस्ट क्यों नहीं दिखा रहे हैं?

ये क्या चक्कर है भाई, नारद और ब्लौगवाणी मेरी पोस्ट क्यों नहीं दिखा रहे हैं? एसी क्या नाराज़गी है हमसे जरा हमें भी अवगत करवायें.

6 responses to “नारद और ब्लौगवाणी मेरी पोस्ट क्यों नहीं दिखा रहे हैं?

  1. aap yae daekhae kya aap google per haen
    agar anhin toh is blog per jaa kar dekhae google per kaise dikh sakte haen

  2. हम तो ब्लॉगवाणी के थ्रू ही आपके पास आये हैं. दिखी तो है वहाँ पर.

  3. हिन्दी ब्लागर व समीर लाल जी आपका धन्यवाद.

    मेरे ब्लाग की फीड में अवाँछनीय अक्षर आने के कारण एक्स एम एल फाईल में समस्या आ गयी थी. मैंने कोशिश करके उसे ठीक कर लिया.

  4. अशोक कुमार जी,
    मैंने अपनी फीड कहीं नही दी है. मैं ब्लाग वाणी, नारद, चिट्ठाजगत आदि एग्रीगेटर को धन्यवाद देना चाहुँगा. वो इस कार्य को बखुबी अंजाम दे रहे हैं.